शनवी श्रीवास्तव के ट्रेंडी ब्राइडमेड आउटफिट्स

शनवी श्रीवास्तव के ब्राइड्समेड्स आउटफिट्स फैशन की दुनिया में ट्रेंड कर रहे हैं। अपने स्टाइलिश लुक के लिए इस दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री के लुक से प्रेरित हों!

एक ब्राइड्समेड होना कभी -कभी एक बहुत कठिन जिम्मेदारी हो सकती है। एक ब्राइड्समेड को सुंदर दिखने और देखभाल के साथ सौंपे गए कर्तव्यों को पूरा करने की जिम्मेदारी होती है। शादी के दिन एक ब्राइड्समेड को शानदार और हसमुख होना आवश्यक है। उसे सौंपी गई सभी जिम्मेदारियों का ध्यान रखना होता है, दुल्हन की देखभाल करनी होती है और पूरे समारोह के दौरान सुंदर दिखना होता है। तो, ऐसे मौके के लिए यहां हम आपके लिए कुछ बेहतरीन  खूबसूरत और ट्रेंडी ब्राइड्समेड आउटफिट्स लेकर आए हैं। आप अपने सबसे अच्छे दोस्त या अपनी बहन की शादी के लिए इन आउटफिट कॉबीनेशन को आज़मा सकते हैं।

Contents

शनवी श्रीवास्तव के ट्रेंडी ब्राइडमेड आउटफिट्स

1. क्लासिक गोल्डन साड़ी ब्राइडमेड आउटफिट

Outfit: ohfab.in
Accessories: Sangeeta Boochra
Styled by: Nishara Kiran
Photographer: Podlevskykh.a
Event: SIIMA

ब्राइटनेस होना मतलब पूरी शादी की जिम्मेदारी आप पर होती है और इस जिम्मेदारी के चलते सुंदर दिखना बहुत कठिन हो जाता है। इसलिए  यहां हम आपके लिए सबसे खूबसूरत और ट्रेंडी ब्राइड्समेड आउटफिट्स लेकर आए हैं जो बहुत आरामदायक और ट्रेंडी हैं। गहरे बैक कट के साथ एक साधारण काले ब्लाउज के साथ लिपटी सुनहरी साड़ी एक बेहद खूबसूरत पहनावा है। साड़ी में एक धातु की चमक है जो इसे हर रूप से सुंदर बनाती है और चमक पूरी रात के कार्यों के लिए बहुत ही बेहतरीन है। इसे फ्रंट ओपन स्ट्रैपी गोल्डन हील्स के साथ पेयर करें। उस सेक्सी बैक को शौ ऑफ करने के लिए अपने बालों को बांध लें और अपने बालों को हेयर एक्सेसरीज़ से सजायें। मैट फिनिश के लिए न्यूड और लाइट मेकअप को ब्राइट लिप कलर के साथ कैरी करें।

2. ब्राइट रेड इवनिंग गाउन ब्राइडमेड के लिए

Outfit: Fouad Sarkis & Nour Fathallah
Accessories: Kushal’s Fashion Jewellery
Styled by: Nishara Kiran
Hair by: Paramesh_kammari

यह शाही लाल रफ़ल्ड इवनिंग गाउन एक शानदार ब्राइड्समेड आउटफिट है जो आपको अदा का सही मतलब बताता है। यह अनोखा गाउन बिल्कुल आश्चर्यजनक लगता है। लैसी ,फ्रिल्ड या लेटेक्स लाल दस्ताने के साथ इस गहरे लाल आउटफिट को पूरा करें जो आपको एक पूरा विंटेज लुक देगा। जब इसे सफेद मोती झुमके के साथ जोड़ा जाता है तो यह आउटफिट बहुत अच्छा खूबसूरत लगता है। आप अपने होंठों पर लाल लिप कलर लगाएं और लाइट मेकअप करें। अपने बालों को स्टाइलिश और स्लीक बन में सेट बेहद खूबसूरत लगेंगे और लोगों की नजरें आप से नहीं हटेंगी।

3. बेहद खूबसूरत सीक्वेंस सिल्वर ब्राइडमेड लहंगा

Accessories: BCOS – Its Silver

पीच दुपट्टे के साथ संयुक्त यह ग्रे सिल्वर लहंगा एक खूबसूरत स्टनर है। ग्रे शॉर्ट स्लीव ब्लाउज को चांदी के धागे और सेक्विन में किए गए काम के साथ खूबसूरती से सजाया गया है। लहंगा इसी तरह के ग्रे शेड में है। लहंगे पर खूबसूरत धागे का काम है। पहनावा चांदी के अस्तर के साथ बॉर्डर का एक पीच दुपट्टा है। पहनावे को लहंगे के किनारों पर एक सुंदर लटकन और पिक में एक अलग लुक जोड़ता है। फूल से सजे हुए बन के साथ यह आउटफिट बहुत ही सुन्दर दिखता है। आप हल्के श्रृंगार के साथ एक छोटी बिंदी लगा सकते हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहनें।

4. ब्राइट और बोल्ड ब्राइडमेड आउटफिट

Outfit: Manah Design
Pc: Preetham
Mua: Ringku Laishram
Styled by: Nishara Kiran

यह ब्राइट और सुंदर लहंगा चोली एक बहुत ही शानदार ब्राइडमेड आउटफिट है। चोली एक सुंदर हॉट नेक लाइन के साथ सजी हुई है। चोली पर सुंदर हस्तकला के साथ कढ़ाई की गई है। लहंगा डिजाइन में हैडीवर्क और पारंपरिक डिजाइनों का एक मिश्रण है। यह आउटफिट कम से कम मेकअप और ज्वैलरी लुक के साथ अच्छा लगता है। इसे कर्लस् और एक बड़े मांग टीके के टुकड़े के साथ मिलाएं। यह पहनावा निश्चित रूप से एक स्टनर बन जाएगा।

5. ब्राइट रेड जंपसूट स्टाइल ब्राइडमेड आउटफिट्स

Styled by: Anahita
Outfit: Shilpa Reddy Studio
Accessories: Anandita
Photo:  i_ak_photographer
MUA: Sanju makeup artistry

यह एक बहुत ही आरामदायक आउटफिट है। यह सुंदर जंपसूट स्टाइल ड्रेस का आउटफिट एक सादे कढ़ाई डिजाइन वाले लेगिंग्स के साथ एक भारी कढ़ाई वाले ड्रेस है। कमर पर एक सुंदर केप लगा हुआ है। यह फैशनेबल और बेहद खूबसूरत दिखता है। इस खूबसूरत आउटफिट को  एक स्लीक नीचे गर्दन के बद के साथ जोड़े। इस पहनावा की सुंदरता को बढ़ाने के लिए एक फ्रेश मेकअप लुक पाएं। आउटफिट के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनें। अपने हाथों में एक सुनहरा क्लच ले। आप और आराम  के लिए ब्लॉक हील्स पहन सकते हैं।

6. ट्रेडिशनल डिवा ब्राइडमेड लुक

Styled by: Nishara Kiran
MUA: Roomina Chanu
Shoes👠: Steve Madden
Croptop by: Nishara Kiran

यह फ्यूजन लुक न केवल खूबसूरत है बल्कि ट्रेंडी भी है। यह आपको एक ट्रेंडी सफेद ब्लाउज पर लिपटी सिल्क साड़ी की सुंदरता के साथ-साथ डेनिम की सहजता प्रदान करता है। यह सुंदर आउटफिट एक सफेद फ्रिल्ड क्रॉप टॉप, एक जोड़ी जींस और एक खूबसूरत नीली रेशम की साड़ी को एक साथ जोड़ के बनाया गया है। यह खूबसूरत कंबाइंड आउटफिट एक भारी मंगा टिक्के और एक हार के साथ बहुत अच्छा लगता है। आप मेकअप लाइट रखें ।अपने बालों को कर्ल और ब्रैड्स में लपेटें। इस खूबसूरत लुक के साथ हील्स की एक आरामदायक जोड़ी पहनें ताकि यह आउटफिट और अधिक आकर्षक बनजाए।

7. फ्लोरल सुंदरता से भरा ब्राइडमेड आउटफिट

यह एक अनोखा और आरामदायक ब्राइडमेड आउटफिट है। यह खूबसूरत आउटफिट एक स्टनर है। सुंदर फूलों का गाउन एक बाहरी शादी के लिए एक शानदार विकल्प है। गाउन में फ्लोरल प्रिंट और कमर पर बेल्ट के साथ संयुक्त एक जांघ स्लिट किया गया है। गाउन की लंबी आस्तीन आपको पतला और अच्छी शेप में दिखाती है। इसे हॉट पिंक सैंडल के साथ पेयर करें। इसे फ्रेश मेकअप लुक और फ्लोरल एक्सेसरीज के साथ लो नेक स्लीक बन के साथ कैरी करें।

8. बेहद खूबसूरत ब्राइडमेड आउटफिट नेट साड़ी भारी ब्लाउज के साथ

Outfit: Soumya Nandivada
styled by: Nishara Kiran
Assisted by: Nischitha Niranjan
Hair&makeup: Ringku Laishram
Photography: Raaghav raghu

यह एक बहुत ही सरल लेकिन शानदार ब्राइडमेड आउटफिट है। इसमे एक सुंदर भारी कढ़ाई वाला ब्लाउज होता है। ब्लाउज में एक शीर्ष पैनल है। साड़ी नेट के कपड़े से बनी है और साड़ी में कढ़ाई का काम भी है। लाइट मेकअप और एक मेसी  बन के साथ इस नए फैशन फॉरवर्ड आउटफिट को कैरी करें। आप इस लुक के साथ मिनिमल ज्वैलरी पहन सकती हैं। इस मैट लुक को पूरा करने के लिए खूबसूरत मैट ब्लैक हील्स पहनें।

9. एलिगेंट गाउन

Outfit- Mmanah Design
Styled by Nishara Kiran
PC allu_kamal  rangdephotography

यह सुंदर, चमकदार गाउन एक स्टनर है। यह आउटफिट युवा ब्राइड्समेड्स पर बहुत अच्छा लगेगा। इस खूबसूरत गाउन में बिना आस्तीन के एक हाई नेक डिजाइन है। खूबसूरत गाउन में एक सुंदर फूल के आकार का बेस डिज़ाइन है जो इसे बहुत सुंदर बनाता है। इसे थोड़े मेकअप के साथ मिलाएं। आप स्लीक पोनी टेल में बालों को ऊंचा बांधे। आप अगर ज्वेलरी नहीं बनेंगे तो चलेगा। गाउन पर फोकस लाने के लिए पेस्टल शेड्स हील्स पहनें।

10. राजकुमारी स्टाइल ब्राइडमेड आउटफिट

यह एक और खूबसूरत स्टनर आउटफिट है। यह फ्रिल्ड से ढके एक ट्यूब ब्लाउज के साथ आता है। गोल्डन फ्रिल्ड ब्लाउज़ को एक सुंदर पीच लहंगे के साथ जोड़ा गया है। हरे रंग की ज्वेलरी इस पहनावे में और अधिक ग्लिट्ज़ और ग्लैमर जोड़ती है। हैवी ज्वैलरी इस आउटफिट को बाकियों से अलग  करती है। इसे हल्के मेकअप और चमकीले लिप कलर के साथ पहनें। बालों के लिए आप लूज़ कर्ल या एक मेसी  बन के  साथ जा सकते हैं। इस आउटफिट के साथ आरामदायक गोल्डन हील्स पहनें ताकि यह और सुंदर दिखे।

11. बेहद खूबसूरत बनारसी साड़ी

Saree by: Rajyalakshmi Heritage Banaras
Accessories: Antegra Silver

साड़ी कभी भी फैशन से बाहर नहीं जाती है। तो, यहाँ यह एक  सुंदर साड़ी है। यह खूबसूरत लाल बनारसी साड़ी ब्राइड्समेड के आउटफिट के रूप में एक शानदार विकल्प है। सुंदर लाल साड़ी एक विस्तृत सुनहरी सीमा और सुनहरे धागे के काम के साथ आती है। यह साड़ी एक एलिगेंट डिजाइनर सादे ब्लाउज के साथ आती है। गजरे के साथ अपने बालों को सजाए। हल्का मेकअप लगाएं और इसे एक बिंदी के साथ पूरा करें। लुक के साथ जाने के लिए आप एक खूबसूरत चोकर भी पहन सकती हैं। चलते समय कम ऊँची सुनहरी हील्स पहनें जिससे आपको आराम मिले।

12. मॉडर्न ब्राइडमेड आउटफिट

Photography: anand.dcclix

उन सभी डेस्टिनेशन वेडिंग वाली ब्राइड्समेड के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। एक दुल्हन के लिए कपड़ो के ढेर में से आउटफिट चुनना मुश्किल हो जाता है। तो यहाँ यह एक हल्का और ताजा कंबीनेशन है। इस खूबसूरत आउटफिट में हल्के कपड़े की आकर्षक बनावट के साथ लाल रंग की शुभता है। ताए- हाय  स्लिट वाली सफेद फ्रॉक  को सामने लाल पैनल के साथ खूबसूरती से जोड़ा गया है। इस खूबसूरत पहनावे को हल्के वाटरप्रूफ मेकअप के साथ कैरी करें। आप ज्वेलरी के लिए स्टेटमेंट ईयररिंग्स और कड़ा के साथ जा सकते हैं। उस बीच वाईब के लिए स्ट्रैपी हील्स पहनें।

13. पीले और चुने कलर कंबीनेशन वाली ब्राइडल ड्रेस

यह एक शानदार और सुंदर लहंगा है। खूबसूरत चूने वाली हरी चोली को पीले फूलों और चांदी के धागों से बनाया गया है। चूने के पीले लहंगे को सुंदर ढंग से सुनहरी सीमाओं से सजाया गया है। आउटफिट पीले नेट दुपट्टे के साथ पेयर किया है। स्मोकी आई इफेक्ट के साथ लाइट मेकअप पहनें और बन को कर्ल करें। इस पहनावे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आप हल्की ज्वैलरी पहन सकती हैं। इस लुक के साथ जाने के लिए आरामदायक हील्स पहनें।

14. राजकुमारी से प्रेरित ब्राइडमेडस ड्रेस

Dress: Rony El Areif Couture
Accessories: moondrops_24

यह फ्लोरल गाउन सभी युवा ब्राइड्समेड्स के लिए एक सही आउटफिट है। यह खूबसूरत गाउन राजकुमारी की तरह दिखने वाले सपने को पूरा करता है। यह खूबसूरत गाउन में नीचे की तरफ एक शानदार बेस के साथ एक ट्यूब टॉप है। पूरे गाउन को छोटे गुलाबी फूलों के साथ कवर किया गया है जो वास्तव में बहुत प्यारा और सुंदर लग रहा है। इसे उतनी ही खूबसूरत हील्स के साथ पहनें। इसे हल्के कर्ल के साथ मिलाएं। अपने चेहरे पर हल्का मेकअप  करें और इस लुक को लोकप्रिय बनाने के लिए छोटे गुलाबी क्रिस्टल स्टड पहनें या हीरे की ज्वेलरी पहनें।

15.सुंदर बोटाई ब्राइडमेडस् आउटफिट

Blue Cape Saree: s_singhanias
Accessories: moondrops_24
यह सुंदर और सादा आउटफिट वास्तव में किसी भी ब्राइडमेड के लिए एक शानदार विकल्प है। इस सुंदर साड़ी को सामान्य तरीके से लिपटा जाता है और एक सादे ब्लाउज के साथ जोड़ा जाता है। साड़ी में एक चौड़ी सुनहरी और लाल रंग की बॉर्डर है, जो साड़ी की लंबाई से होकर जाती है। आउटफिट एक नेट जैकेट के साथ पहना  जाता है जो धनुष की तरह सामने की ओर बंधा होता है। यह वास्तव में सुंदर और शानदार लग रहा है। इसे हल्के मेकअप और अच्छी तरह से परिभाषित स्मोकी आई प्रभाव के साथ पहने। अपने बालों को नीची पोनी टेल में पहनें। आप अपने लुक के साथ खूबसूरत स्टेटमेंट ईयररिंग्स भी पहन सकती हैं। लुक को पूरा करने के लिए खूबसूरत गोल्डन हील्स पहनें।

हमें उम्मीद है कि आपको यह सुंदर ब्राइडमेड आउटफिट्स की ये सूची पसंद आई होगी। आशा है कि शुभ अवसर के लिए आपको यह सही फिट पाएंगे। अधिक मदद पाने के लिए अन्य संबंधित आर्टिकल देखें। हम जल्द ही ऐसे और लेख लेकर आएंगे। नीचे कमेंट सेक्शन में हमें अपनी राय जरूर बताएं।

Exit mobile version